नेटवर्क मार्केटिंग MLM
All Network Marketing Tech

क्या है Multi-level Marketing (MLM) की सच्चाई ? Case Study on Network Marketing

नेटवर्क मार्केटिंग MLM

क्या है Multi-level Marketing (MLM) की सच्चाई ? Case Study on Network Marketing

इस वीडियो में, डॉक्टर विवेक बिंद्रा नेटवर्क मार्केटिंग (MLM) कारोबार के व्यवसाय,अवसर और फिटनेस के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी हैं।

वह दर्शकों को पहचानने में मदद करता है की वे एमएलएम ( Multi-level Marketing ) व्यवसाय के लिए बिल्कुल उपयुक्त है या नहीं। उन्होंने एक व्यक्ति पर साइकोमेट्रिक मूल्यांकन विश्लेषण के महत्व पर जोर दिया है जो फिटिमेंट की पहचान करने के लिए है। उन्होंने आगे बताया कि स्कैम और घोटालो के बीच सही कंपनी का भेद कैसे किया जाए।

इस विडियो में डॉक्टर विवेक बिंद्रा ने बताया है की सही कंपनी का चुनाव कैसे किया जाये । डॉक्टर बिंद्रा ने एमएलएम व्यवसाय से जुड़े नुकसानों का ब्योरा देते हुए उनसे कैसे बचें जा सकता है इस video में  बताया गया है ।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे एमएलएम  (MLM) पेशेवर हमेशा स्वयं से प्रेरित होते हैं और स्वयं के वेतन को खुद अपने हाथ से लिखने में सक्षम हैं।

इस विडियो में जो मुख्य बाते बताई गयी है वो निम्नलिखित है |

  1. क्या है MLM का व्यापार
  2. कैसे समझे नेटवर्क मार्केटिंग व्यावसाय को
  3. MLM मे सही कंपनी का चुनाव कैसे करें

Multi-level Marketing (MLM) Case Study BY Dr. Vivek Bindra

उपर दिए गये विडियो को पहले अच्छी तरह से देखे व समझने के बाद इन बातो को अवश्य अमल मे लाएं, जिसको फाॅलो करके आप जरूरी एक सफल नेटवर्किंग बिजनेस कर सकतें है। इसके अलावा नेटवर्क मार्केटिंग या एमएलएम से जूडे कोई सवाल है तो आप हमारे साथ कमेंट बाक्स मे जाकर शेयर कर सकतें हैं।
JP Pilania
नमस्कार दोस्तों, मैं JP PILANIA, Gyani Dunia का Technical Author & Co-Founder हूँ । Education Qualification - Graduated । मुझे New Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मैंने अपनी Blogging Journey 2014 में शुरू की थी ।
https://gyanidunia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *